1 अक्टूबर को हल्द्वानी दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री पुष्पा सिंह धामी, देखें कार्यक्रम

मुख्यमंत्री पुष्कर सिहं धामी ने 1 अक्टूबर को जनपद भ्रमण के लिए तैयारियों का आदान-प्रदान किया है। इस संदर्भ में, अपर जिलाधिकारी शिवचरण द्विवेदी ने जानकारी दी कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिहं धामी रविवार को प्रातः 8:40 बजे जीटीसी हैलीपैड से हेलीकॉप्टर के साथ देहरादून की ओर रवाना होंगे।

 

मुख्यमंत्री का हल्द्वानी पहुँचना काफी महत्वपूर्ण होगा, और वह 9:45 बजे एफटीआई हैलीपैड, हल्द्वानी पहुँचेंगे।

 

पुष्कर सिहं धामी अपने हल्द्वानी दौरे के दौरान 10 बजे एमबीपीजी कॉलेज, हल्द्वानी के पार्क में ‘स्वच्छता ही सेवा’ पखवाड़ा के अंतर्गत ‘कचरा मुक्त भारत अभियान’ कार्यक्रम में भाग लेंगे।

 

इस कार्यक्रम के माध्यम से, मुख्यमंत्री ने स्वच्छता के महत्व को प्रमोट करने और कचरा मुक्त भारत की दिशा में लोगों को सजग करने का संदेश दिया है।

 

इसके बाद, मुख्यमंत्री 12 बजे एफटीआई हैलीपैड से देहरादून को प्रस्थान करेंगे, जहां से वह अपनी आगामी कार्यक्रमों के लिए जाएंगे।

 

पुष्कर सिहं धामी के दौरे के दौरान उनके द्वारा जनपदों में विभिन्न समाज सेवा योजनाओं का आयोजन भी हो सकता है, जिससे राज्य के विकास में सकारात्मक योगदान हो।

 

मुख्यमंत्री के हल्द्वानी दौरे का इंतजार लोगों के बीच बढ़ रहा है, और उनके आगमन के साथ ही कई महत्वपूर्ण योजनाएं और प्रकल्पों का शुभारंभ हो सकता है, जिनसे राज्य की सामाजिक और आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें