उत्तराखंड की परेशानी दूर करने की प्रार्थना करेंगे गामा

देहरादून: आज शाम, देहरादून नगर निगम पूरी तरह से अलर्ट पर है, क्योंकि पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार के आयोजन के लिए उनके आगमन की तैयारी की जा रही है. इस दरबार में आने वाले लाखों लोगों के आगमन के साथ-साथ, सफाई, बिजली और अन्य सुविधाओं के लिए व्यवस्थाएं भी चक-चौबंद की गई हैं.

धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार के लिए नगर निगम तैयार:

देहरादून परेड ग्राउंड में आयोजित होने जा रहे उनके कार्यक्रम में, जिसमें तकरीबन 40,000 लोगों को समाहित किया जाने की संभावना है, सफाई और सभी आयोजनों की पूरी व्यवस्था नगर निगम के द्वारा की गई है. उन्होंने इसके साथ ही यह भी जताया कि वे पूरी कोशिश कर रहे हैं कि देहरादून शहर के बीच में होने जा रहे इस कार्यक्रम का सफल सम्पन्न होने में सहायक हों. साथ ही, उन्होंने बताया कि सरकारी प्रशासन ने इस के लिए अपनी तैयारियों को पूरा किया है.

उत्तराखंड की परेशानी दूर करने की प्रार्थना करेंगे गामा

देहरादून मेयर सुनील उनियाल गामा ने कहा कि यह उत्तराखंड और देहरादून का सौभाग्य है कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री का आशीर्वाद देहरादून की जनता को मिलने जा रहा है. उन्होंने बताया कि पूरे उत्तराखंड और देहरादून की जनता के साथ-साथ स्थानीय प्रशासन और सरकार भी उनका गर्मजोशी से स्वागत करना चाहती है. लिहाजा यहां बेहद सौभाग्य की बात है कि वह देहरादून शहर के बीच में आप कार्यक्रम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इसमें भले ही कई चुनौतियां होंगी, लेकिन वह पूरी व्यवस्थाएं रखेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि वह बाबा धीरेंद्र शास्त्री से प्रार्थना करेंगे कि उत्तराखंड और देहरादून पर आने वाली सभी परेशानियां दूर हों.

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें