Eid Party: ईद के जश्न में दिखी शहनाज गिल और सलमान खान की क्यूट बॉन्डिंग, बोलीं- ‘छोड़ कर आओ मुझे’

ईद के मौके पर सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में पूरे बी टाउन ने हिस्सा लिया था। ‘बिग बॉस’ सीजन 13 में दिखी शहनाज गिल भी पार्टी में पहुंची थीं। ‘बिग बॉस’ के बाद से ही शहनाज की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया पर शहनाज और सलमान खान के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह बड़े ही प्यार से सलमान से कहती नजर आ रही हैं कि वह कार तक उन्हें छोड़ कर आए। दोनों की ये क्यूट बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आ रही है।

अर्पिता खान की ईद पार्टी में पहुंचीं शहनाज गिल के दो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में वह सलमान खान के साथ पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वह हमेशा की तरह सलमान खान से बात करते हुए उन्हें गले लगा रही हैं। दोनों की बॉन्डिंग देखती ही बन रही है।

वहीं, दूसरे वीडियो में शहनाज सलमान खान का हाथ पकड़े हुए हैं और उन्हें कहती है, ‘छोड़ कर आओ मुझे’। इसके बाद सलमान खान उन्हें कार तक छोड़ने जाते हैं, तो वह कहती हैं कि देखो सलमान सर मुझे छोड़ने जा रहे हैं। शहनाज ने गाड़ी में बैठते हुए बड़े ही प्यार से सलमान के गाल पर अपना हाथ रखा और गाड़ी में बैठ गईं। दोनों की ये वीडियो देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

बता दें कि शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का हिस्सा बन गई हैं। वहीं, इससे पहले वह पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ में भी नजर आई थीं और फिलहाल वह अपनी किसी पंजाबी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Share this content:

Previous post

दक्षिण कोरिया का दावा: उत्तर कोरिया ने दागी मिसाइल, पूर्व में अज्ञात लक्ष्य को बनाया निशाना

Next post

उत्तराखंड में कोरोना: प्रदेश के छह जिलों में मिले 23 नए संक्रमित, 115 सक्रिय मरीजों का चल रहा इलाज

देश/दुनिया की खबरें