क्या कपिल शर्मा ने किया अक्षय कुमार को ट्रोल ? , क्यों बोले-हम इनकी हीरोइनों के इंटरव्यू लेने के लिए पैदा हुए हैं – आगे पढ़े

kapil sharma troll to AK

अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के साथ नजर आएंगे। एक्टर हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे। जहां कपिल एक्टर को उनकी को-स्टार्स के लिए ट्रोल करते नजर आए।

अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के प्रामोशन को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। जिसके लिए वे हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंचे। जहां कपिल उनका 54 की उम्र में भी कियारा, मानुषी और कृति जैसी कम उम्र एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करने पर मजाक उड़ाते नजर आए।

कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जो अगले हफ्ते सोनी टीवी पर ऑन एयर किया जाएगा। वीडियो में कपिल, माधुरी दीक्षित से लेकर मानुषी छिल्लर तक हर जेनेरेशन की अदाकाराओं के साथ स्क्रीन पर जोड़ी बनाने पर अक्षय को ट्रोल करते हुए दिखें।

कपिल ने उड़ाया अक्षय कुमार का मजाक
कपिल के शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया। जिसमें कपिल अक्षय कुमार के फिल्मों में हीरोइन के साथ रोमांस करने पर मजाक कर रहे हैं। कपिल ने कहा कि जब वो स्कूल में थे, तब अक्षय, माधुरी दीक्षित और आयशा जुल्का के साथ स्क्रीन पर रोमांस कर रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि जब वो कॉलेज में आए तब अक्षय बिपाशा बसु और कैटरीना कैफ के साथ पर्दे पर रोमांस कर रहे थे।

अक्षय कुमार के ऑनस्क्रीन रोमांस पर बोले कपिल
कपिल ने आगे अक्षय की हालिया रिलीज फिल्मों में उन्हें स्क्रीन पर कृति सेनन, कियारा आडवाणी और मानुषी के साथ रोमांस करते हुए देख कहा, “हम तो सिर्फ इनकी हीरोइनों के इंटरव्यू लेने के लिए पैदा हुए हैं।”

3 जून को रिलीज होगी ‘पृथ्वीराज’
अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय के अलावा संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा और मानव विज मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म का डायरेक्शन डॉ, चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। इसके पहले अक्षय फिल्म लक्ष्मी में कियारा आडवाणी और बच्चन पांडे में कृति सेनन के साथ रोमांस करते नजर आए थे।

Share this content:

Previous post

क्यों शाहिद कपूर ने शेयर किया से फनी वीडियो, किस वजह से फ्रांस की गलियों में भाई और दोस्त के साथ मस्ती करते दिखे ?

Next post

कान्स 2022: ज्यूरी में शामिल होने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री क्यों हैं ऐश्वर्या राय, आखिर क्या वजह है जो पिछले 20 सालों से लगातार बिखेर रही हैं जलवे

देश/दुनिया की खबरें