अक्षय कुमार, बहन के आने का मैसेज सुन कर नहीं रूके आंसू, बोले- उस देवी के आने के बाद…

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को आपने हंसते हंसाते तो कई दफा देखा होगा. लेकिन नेशनल टेलीविजन पर खिलाड़ी कुमार को शायद ही कभी रोते देखा होगा. ये सुन आप भी चौंक गए होंगे और जानना चाहते होंगे आखिर किसके लिए और किस वजह से एक्टर अपने आंसू नहीं रोक पाए. बिना देर करते हुए पूरी बात बताते हैं.

रक्षाबंधन के प्रमोशन में बिजी अक्षय

अक्षय कुमार अपनी फिल्म रक्षाबंधन के प्रमोशन के लिए रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 में पहुंचे. शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें खिलाड़ी कुमार अपनी बहन अलका का ऑडियो मैसेज सुनने के बाद इमोशनल हो गए. इस दौरान शो के कंटेस्टेंट रितुराज सॉन्ग फूलों का तारों का… गाते दिखे. सुपरस्टार सिंगर 2 के मंच पर अपकमिंग एपिसोड रक्षाबंधन स्पेशल होगा. शो के सेट पर राखी मनाई जाएगी. शो में अक्षय कुमार के आने से डबल धमाल मचने वाला है.

रियलिटी शो के सेट पर रो पड़े अक्षय

सुपरस्टार रितुराज ने अक्षय कुमार और उनकी बहन अलका को डेडिकेट करते हुए सॉन्ग फूलों का तारों का…गाया. अक्षय के उनकी बहन संग खूबसूरत मोमेंट्स दिखाए जाते हैं. बहन संग तस्वीरें और मैसेज सुन अक्षय रो पड़ते हैं. ऑडियो में एक्टर की बहन कहती हैं- कल एकदम याद आया कि 11 अगस्त की राखी है. मेरे हर सुख दुख में मेरा साथ खड़ा रहा. दोस्त, भाई, बाप सारे रोल निभाए तूने राजा. हर चीज के लिए शुक्रिया राजू. बहन का ये मैसेज सुनने के बाद रोते हुए अक्षय कुमार कहते हैं- हम छोटे घर में रहते थे. उस देवी के आने के बाद हमारी जिंदगी पूरी बदल गई. जो बहन का रिश्ता होता है उससे बड़ा रिश्ता कोई नहीं है.

अक्षय कुमार को यूं भावुक होते हुए आपने स्क्रीन पर कई बार देखा होगा लेकिन रियल लाइफ में नहीं. वे अपनी बहन से बेशुमार प्यार करते हैं. भाई बहन के इस रिश्ते की अक्षय कितनी इज्जत करते हैं ये बात उनके इस इमोशनल वीडियो से पता चलती है. अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी मूवी रक्षाबंधन इस राखी रिलीज हो रही है. अब राखी पर रक्षाबंधन आ रही है इससे बढ़िया ट्रीट अक्षय कुमार फैंस के लिए और कुछ नहीं हो सकती.

Share this content:

Previous post

बिंदियारानी देवी ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के फाइनल से पहले अपने कोच के प्रोत्साहन का खुलासा किया

Next post

ऋषिकेश: एआरटीओ ने किया निर्देश जारी 15 दिन में भुगतान नहीं करने पर कटेगी आरसी, 400 वाहन मालिकों को नोटिस भेजेगा

देश/दुनिया की खबरें