Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन को ऐसे दी मात, कहा- ‘एक वक्त पर आते थे आत्महत्या के ख्याल’2022

दीपिका पादुकोण

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण  ने कहा कि वो अपनी सक्सेस और उस वक्त से उबरने का पूरा श्रेय अपनी मां को देती हैं, जिन्होंने उनका दर्द समझा और उन्हें इससे बाहर निकाला।

v6-300x169 Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन को ऐसे दी मात, कहा- 'एक वक्त पर आते थे आत्महत्या के ख्याल'2022

 

 

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) न सिर्फ डिप्रेशन (Depression)से जूझ चुकी हैं, बल्कि एक वक्त पर उन्हें सुसाइडल थॉट्स भी आते थे। ऐसे में अब गुरुवार को एक बार फिर दीपिका ने इस बारे में खुलकर बात की। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका ने कहा कि वो अपनी सक्सेस और उस वक्त से उबरने का पूरा श्रेय अपनी मां को देती हैं, जिन्होंने उनका दर्द समझा और उन्हें इससे बाहर निकाला।

सब कुछ अच्छा चल रहा था…

दीपिका ने कहा, ‘मैं अपने करियर के टॉप पर थी और सब कुछ ठीक चल रहा था, इसलिए कोई कारण नहीं था या कोई स्पष्ट कारण नहीं था कि मुझे वैसा महसूस करना चाहिए था, जैसा मैं करती थी। ऐसे दिन थे जब मैं जागना नहीं चाहती थी, मैं सोती थी क्योंकि मेरे लिए नींद एक भागने का जरिया थी, मुझे कई बार आत्महत्या करने के विचार भी आते थे।’ दीपिका ने आगे अपने पैरेंट्स का भी जिक्र किया।

ऐसा दिखाती थी जैसे सब बढ़िया है…

अपने कठिन समय के दौरान करीबियों के बचाव में आने के बारे में आगे बताते हुए दीपिका ने कहा, “मेरे माता-पिता बेंगलुरु में रहते हैं और हर बार, पहले भी आज भी.. मैं ऐसे दिखाती हूं कि सब कुछ एक दम बढ़िया है। आप हमेशा यही दिखाना चाहते हैं अपने पैरेंट्स को सब ठीक है, कोई दिक्कत नहीं है। मैं तब भी वैसा ही कर रही थी लेकिन एक दिन जब वो बेंगलुरु वापस जा रहे थे तब मैं टूट गई और रो पड़ी। इसके बाद मां ने मुझे बहुत ही आम से सवाल पूछे- क्या ब्वॉयफ्रेंड की वजह से? क्या काम की वजह से? कुछ हुआ है क्या ?

Visit Website

Visit Website

Share this content:

Previous post

CWG 2022: इतिहास रचने के करीब भारत, इंग्लैंड के खिलाफ क्या प्लेइंग इलेवन से छेड़-छाड़ करना चाहेगी हरमनप्रीत कौर?

Next post

चीन की घेराबंदी हो सकती है तेज, ड्रैगन का का धुर विरोधी देश जापान भी इस विवाद में कूदा 2022

देश/दुनिया की खबरें