मुंबई में हुआ संग्राम सिंह-पायल रोहतगी का वेडिंग रिसेप्शन,इन सितारों ने की शिरकत, तस्वीरें हुई वायरल

sangram singh and payal rohtagi

कॉमन वेल्थ हैवी वेट विनर संग्राम सिंह और एक्ट्रेस पायल रोहतगी की शादी को डेढ़ महीने भले बीत गए हैं लेकिन जश्न का सिलसिला अब तक चल रहा हैं। आगरा में ग्रैंड वेडिंग, दिल्ली और अहमदाबाद में रिसेप्शन के बाद अब इन दोनों ने कल शनिवार को मुंबई में  जुहू के क्लब-द मिलेनियम होटल में रिसेप्शन का आयोजन किया। जहां बॉलीवुड की नामी हस्तियों के अलावा राजनीति के क्षेत्र से जुड़े भी कुछ चेहरे नजर आए।

संग्राम सिंह और पायल रोहतगी को बधाई देने के लिए सबसे पहले निर्देशक मधुर भंडारकर,अभिनेत्री  पूनम ढिल्लों, बिंदु दारा सिंह, कांग्रेसी नेता संजय निरुपम पहुंचे। इसके बाद धीरे धीरे और भी लोगों का आना शुरू हुआ, जिसमें अभिनेत्री पूनम पांडे, कमेडियन सुनील पाल, एहसान खान, निर्माता निर्देशक धीरज कुमार, अभिनेत्री गौहर खान, फ्लोरा सैनी नजर आए।

इस अवसर पर संग्राम सिंह काले सूट में काफी जंच रहे थे तो वहीं अभिनेत्री पायल रोहतगी लाल पोशाक में काफी एलिगेंट लग रही थीं। पायल रोहतगी कहती हैं,”हम पति-पत्नी के रूप में अपने जीवन के एक खूबसूरत दौर से गुजर रहे हैं और संग्राम मेरी शादी का सबसे बड़ा तोहफा है।”

गौरतलब है कि अभिनेत्री पायल रोहतगी और संग्राम सिंह बीते 12 सालो से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे। अपने लंबे रिलेशनशिप के बाद पायल और संग्राम ने रियलिटी शो लॉकअप के दौरान अपनी शादी का एलान किया था। इसके बाद दोनों ने पिछले महीने 9 जुलाई को शादी कर ली।

Share this content:

Previous post

India China News: श्रीलंका की आड़ में अपना एजेंडा ना चलाए चीन, चीनी राजदूत पर बरसा भारत, ट्वीट कर जमकर सुनाई खरी खोटी

Next post

त्रिपुरा में TMC को झटका, जानिए प्रदेश उपाध्यक्ष अब्दुल बासित खान ने क्यों दिया इस्तीफा

देश/दुनिया की खबरें