Vicky-Katrina: विक्की कौशल का स्पेशल डांस देख ब्लश करने लगीं कटरीना कैफ, वीडियो देख फैंस बोले- बेस्ट जोड़ी

Vicky-Katrina

विक्की कौशल और कटरीना कैफ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे मशहूर निर्देशक कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर ने शेयर किया है।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं और दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। विक्की और कटरीना अक्सर ही अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में आ जाते हैं। वहीं, अब विक्की कौशल का पत्नी कटरीना के लिए किए गए डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कटरीना विक्की के डांस को देखकर ब्लश करती दिखाई दे रही हैं।

दरअसल, विक्की और कटरीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो न तो विक्की ने पोस्ट किया है और न ही कटरीना ने, इसे मशहूर निर्देशक कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर ने नए साल के मौके पर साझा किया है। वीडियो में मिनी ने अपने 2022 के यादगार लम्हों को शामिल किया है, जिसमें विक्की और कटरीना भी शामिल हैं। मिनी विक्की और कटरीना का क्लोज फ्रेंड हैं और बीते वर्ष सभी मालदीव में साथ छुट्टियां मना रहे थे।

वीडियो में कुछ देर के लिए विक्की और कटरीना दिखाई देते हैं। विक्की एक फनी डांस परफॉर्मेंस दे रहे हैं, जिसे देख कटरीना शरमाती नजर आ रही हैं। विक्की के साथ वीडियो में अभिनेत्री शरवरी वाघ भी डांस कर रही हैं, जिनकी सनी कौशल के साथ डेटिंग की खबरें काफी समय से आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि यह वीडियो बीते साल का है, जब सभी कटरीना कैफ का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव पहुंचे थे। यूजर्स भी विक्की के डांस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ने लिखा, ‘इनकी बेस्ट जोड़ी है’, तो दूसरे ने लिखा, ‘विक्की के डांस को देखकर कटरीना का ब्लश करना वाकई में प्यारा है।’ इस तरह फैंस दोनों पर अपना प्यार लुट रहे हैं।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें