सेवा पखवाड़ा में 72 यूनिट रक्तदान का आयोजन

0
362
सेवा पखवाड़ा के तहत 72 यूनिट हुआ रक्तदान
सेवा पखवाड़ा के तहत 72 यूनिट हुआ रक्तदान


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

Dehradun , 19 सितंबर . भाजपा मसूरी क्षेत्र की ओर से Monday को प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस को सेवा पखवाड़ा के तहत रक्तदान शिविर में 72 यूनिट रक्तदान हुआ.

Monday को कालीदास रोड स्थित सामुदायिक भवन में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सेवा पखवाड़ा के तहत रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया. इस दौरान मंत्री ने रक्तदाताओं को सर्टिफिकेट भी वितरित किए.

उन्होंने कहा कि बढ़-चढ़कर युवाओं और महिलाओं ने हिस्सा लिया और स्वैच्छिक रक्तदान किया. जब से देश के प्रधानमंत्री मोदी बने हैं, तब से देश में कई ऐतिहासिक काम हुए हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने देश का नाम विश्व के पटल पर एक अलग पहचान दिलाई है. उन्होंने देश की आर्थिक उन्नति के साथ साथ वसुधैव कुटुंबकम् की परिभाषा को लेकर विश्व में आज भारत की अलग पहचान बनाई है.

मंत्री ने कहा कि जी-20 देश के सम्मेलन में भारत ने विश्व को नई राह दिखाने का काम किया है, यह Prime Minister Narendra Modi के दृढ़ संकल्प से संभव हो पाया है. इसी सेवा भाव के साथ प्रदेशभर में प्रधानमंत्री मोदी के जन्म दिवस 17 सितम्बर से आगामी 02 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा के तहत विभिन्न कार्यक्रमों के जरिए प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस को एक सेवा के रूप में मनाया जाएगा.

मंत्री गणेश जोशी ने Prime Minister Narendra Modi को जन्म दिवस की बधाई एवं उनके दीर्घायु की भी कामना की. इस दौरान मंत्री ने आयोजकों को बधाई भी दी. मंत्री ने स्वास्थ्य विभाग एवं महंत इंद्रेश अस्पताल के सहयोग के लिए भी उनका आभार जताया.

इस मौके पर महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, पूनम नौटियाल, निरंजन डोभाल, अनुज कौशल, कार्यक्रम संयोजक समीर डोभाल, विनय गुप्ता, एसएमआई से अमित चंद्रा सहित कई लोग उपस्थित रहे.