पीएम मोदी ने 4200 करोड़ की विकास योजनाओं का किया शिलान्यास और लोकार्पण

0
66


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड दौरे पर हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिथौरागढ़ में रिमोट का बटन दबाकर 4200 करोड़ की विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

पहाड़ी टोपी पहनाकर पीएम मोदी का स्वागत

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिथौरागढ़ स्पोर्ट्स स्टेडियम स्थित जनसभा स्थल पहुंचे,  यहां पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंडी टोपी पहनाकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर स्थानीय कलाकारों द्वारा निर्मित नारायण आश्रम की कलाकृति प्रधानमंत्री मोदी को भेंट की गई। जगह-जगह छलिया नृत्य से पीएम मोदी का स्वागत किया जा रहा है।
पूरा स्टेडियम लोगों से खचाखच भरा

पिथौरागढ़ के स्पोर्ट्स स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा हो रही है। पूरा स्टेडियम लोगों से खचाखच भर हुआ है। पिथौरागढ़ के साथ ही अल्मोड़ा बागेश्वर चंपावत जनपदों से भी बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता यहां पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री जनसभा से पहले विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इसके बाद पीएम मोदी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी को सुनने के लिए 50,000 से अधिक लोगों के पहुंच रहे हैं। पूर्व सीएम सांसद रमेश पोखरियाल निशंक, सतपाल महाराज, अजय भट्ट, रेखा आर्या,गणेश जोशी सहित उत्तराखंड के सभी प्रमुख नेता यहां पहुंचे हैं।