अनुराग ठाकुर का आरोप: सपा नेताओं के साथ जुड़े थे अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट के तार, इस पर चुप क्यों हैं अखिलेश?

अनुराग ठाकुर ने कहा कि, अहमदाबाद सीरियल बम ब्लास्ट के 49 दोषियों में एक मोहम्मद सैफ, सपा नेता शादाब अहमद का बेटा है, लेकिन अखिलेश उन पर चुप हैं।
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अहमदाबाद सीरियल बम ब्लास्ट में कोर्ट के फैसले का हम स्वागत करते हैं। कोर्ट ने अपने फैसले में 49 लोगों को दोषी ठहराया है, जिसमें 38 को मौत की सजा सुनाई गई है। वहीं 11 लोगों को उम्र कैद मिली है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि, अहमदाबाद सीरियल बम ब्लास्ट के 49 दोषियों में एक मोहम्मद सैफ, सपा नेता शादाब अहमद का बेटा है, लेकिन अखिलेश उन पर चुप हैं। केंद्रीय मंत्री ने इस दौरान शादाब अहमद और अखिलेश यादव की फोटो भी दिखाई। तस्वीरों में दोनों साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्या अखिलेश ने उन्हें बिरयानी पर बुलाया था?

समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ जुड़े थे तार
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि, अहमदाबाद सीरियल बम विस्फोट के तार सीधे उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ जुड़े थे। कोर्ट का फैसला आने के बाद भी समाजवादी पार्टी के नेता चुप हैं। ये चुप्पी एक बार फिर आतंकियों के संरक्षण की तरफ उंगली उठाती है।

अखिलेश की सोच ‘मुंह में राम, बगल में आतंकवादी’ वाली
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, ‘अखिलेश यादव की सोच ‘मुंह में राम, बगल में आतंकवादी’ वाली है। भारत की ये पहली पार्टी है जिसने 2012 में अपने घोषणा पत्र में कहा था कि अगर उनकी सरकार आती है तो वह मुस्लिम युवाओं पर लगे आतंकवाद के आरोपों को हटा देंगे और उन्हें रिहा कर देंगे। सरकार बनने के बाद इन्होने अयोध्या, काशी में आतंकी हमला करने वाले आतंकवादियों के ऊपर से सारे मुकदमे वापस ले लिए थे। इसके अलावा लखनऊ, रामपुर समेत अन्य जिलों में हुए आतंकी हमलों के आरोपियों को भी इन्होंने बचाया था। ये समाजवादी नहीं समाज विरोधी हैं।’

आतंकवादियों को संरक्षण देने का काम करती है सपा
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आतंकवादियों को उनके परिवारों को संरक्षण देने का काम सपा करती है। सपा ने आजमगढ़ में आतंकवाद को बढ़ावा दिया है। 2012 के उत्तर प्रदेश के चुनाव से पहले सपा के घोषणा पत्र में सीधे-सीधे लिखा था कि मुस्लिम युवाओं के खिलाफ आतंकवाद के जो मामले हैं उन्हें वापस लिया जाएगा और जिन पुलिसकर्मियों ने उनके खिलाफ चार्जिज लगाए हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें