Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हुए इन लोगों को खूब मिली दौलत-शोहरत और फिर लोगों ने भुला दिया

0
198


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

आज के जमाने में सोशल मीडिया ताकतवर हथियार बनकर उभरा है। सोशल मीडिया के कारण ही कई लोग रातोंरात स्टार बन गए। आपको वो डांसिंग डब्बू अंकल याद हैं। जिनके डांस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। उनकी किस्मत ऐसी पलटी कि उनको फिल्मों के ऑफर तक आने लगे थे। इन दिनों भुवन बादयाकर खूब चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर ‘काचा बादाम’ गाने को वायरल हुए कई हफ्ते बीत चुके हैं लेकिन लोगों के सिर पर से गाने का खुमार नहीं उतर रहा। आज हमको आपको ऐसे ही लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो रातोंरात स्टार भी बने, नाम कमाया और गुमनाम हो गए।

डब्बू अंकल
पहले शुरुआत करते हैं डब्बू अंकल से। इनका असली नाम संजीव श्रीवास्तव है, जो भोपाल के एक इजीनियरिंग कॉलजे में प्रोफेसर हैं। एक शादी समारोह में उन्होंने डांस किया, जिसका वीडियो वायरल हो गया। फिर ये डांसिंग अंकल सबके चहेते डब्बू अंकल बन गया। डब्बू अंकल इतने फेमस हुए कि बॉलीवुड सेलीब्रेटीज के साथ उनकी तस्वीरें सामने आई। यहां तक की उन्हें शो में बुलाया जाने लगा। यह भी कहा गया कि उन्हें फिल्म के ऑफर भी आने लगे थे लेकिन डब्बू अंकल फिर से अपनी आम जिंदगी में लौट चुके हैं।

रानू मंडल
लता मंगेश्कर का गाना गाकर फेमस बनी रानू मंडल गुमनामी में लौट चुकी हैं। पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन से मशहूर हुईं रानू का गाया ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया। हर तरफ उन्हीं की चर्चा थी और उनकी लोकप्रियता आसमान छू रही थी। नवंबर 2019 में रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ तीन गाने भी रिकॉर्ड किए थे। स्टार बनने के बाद रानू मंडल के तेवर काफी बदल गए थे।

रैपर ओमप्रकाश रैप किंग
2017 में एक लड़के का गाना ‘आंटी मैं आऊं क्या घंटी बजाउं क्या’ खूब वायरल हुआ था। इस रैप सॉन्ग के बोल लोगों को फनी और मजेदार लगे थे। यही वजह है कि ये गाना लोगों की जुबान पर चढ़ गया। लड़के का नाम ओमप्रकाश मिश्रा है, जिसने गाना तो 2015 में बनाया था लेकिन वायरल 2017 में हुआ। अब ओपप्रकाश कहां है कोई नहीं जानता।

बाबा का ढाबा
बाबा का ढाबा चलाने वाले 80 साल के कांताप्रसाद का पिछले साल वीडियो वायरल हो गया था। कांता प्रसाद दिल्ली के मालवीय नगर में अपनी पत्नी के साथ ढाबा चलाते थे। वीडियो में वो कोरोना काल में आई दिक्कतों को साझा कर रहे थे। उसके बाद लोगों ने इस वीडियो को वायरल कर दिया। जिसके बाद लोग उनकी मदद के लिए आगे आए। कांताप्रसाद ने अपना एक रेस्टोरेंट भी खोला था।