IPL 2022 Photos: राहुल के आउट होने पर निराश हुए आथिया और सुनील शेट्टी, धनश्री की खुशी और दिल्ली की मिस्ट्री गर्ल, देखें रोमांचक पल

आईपीएल 2022 में रविवार के दिन दो उलटफेर हुए और अब अंकतालिका में राजस्थान की टीम फिर से पहले पायदान पर आ गई है। पहले दिल्ली की टीम ने अंक तालिका में पहले पायदान पर काबिज कोलकाता को हराया। इसके बाद राजस्थान ने लखनऊ को हरा दिया। अब लखनऊ की टीम शुरुआती चार टीमों से बाहर हो चुकी है। इस दिन दिल्ली और कोलकाता के मैच में एक मिस्ट्री गर्ल चर्चा का विषय बनी। वहीं दिन के दूसरे मैच में आथिया शेट्टी अपने पिता सुनील शेट्टी के साथ स्टेडियम में पहुंची थीं, लेकिन लखनऊ की टीम यह मैच हार गई। राहुल भी खाता खोले बिना पवेलियन लौट गए। राहुल के आउट होने के बाद दोनों के चेहरे पर निराशा देखी गई। यहां हम मैच के ऐसे ही रोमांचक पलों की तस्वीरें आपको दिखा रहे हैं।

लोकेश राहुल की गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी अपने पिता सुनील शेट्टी के साथ यह मैच देखने पहुंची थीं। दोनों ने लखनऊ की टीम की जर्सी पहनी थी और राहुल की कप्तानी वाली टीम को सपोर्ट कर रहे थे, लेकिन यह मैच उनके लिए कुछ खास नहीं रहा। पहले राहुल सिर्फ एक गेंद खेलकर खाता खोले बिना पवेलियन लौट गए फिर लखनऊ भी यह मैच तीन रन से हार गई। राहुल के आउट होने के बाद आथिया और सुनील बेहद निराश नजर आए।

चहल की पत्नी धनश्री भी यह मैच देखने पहुंची थीं और उनके लिए यह मैच शानदार रहा। चहल ने मैच में चार विकेट लिए और अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया। हालांकि, उन्होंने 41 रन भी खर्चे, लेकिन चार अहम विकेट लेकर लखनऊ की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी।

दिन का पहला मैच कोलकाता और दिल्ली की टीम के बीच था। इस मैच के दौरान एक मिस्ट्री जमकर चर्चा का विषय बनी। कैमरामैन ने कई बार उसके ऊपर फोकस किया, जिसके बाद कैमरामैन को ट्रोल भी किया गया।

दिल्ली और कोलकाता के मैच में अंपायर भी जमकर ट्रोल हुए। दरअसल मैच की दूसरी पारी में शुरुआती दो गेंदों में रहाणे दो बार आउट दिए गए, लेकिन दोनों बार उन्होंने रिव्यू लिया और नॉट आउट निकले। वहीं तीसरी गेंद पर उन्हें आउट नहीं दिया गया, जबकि गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेकर गई थी।

दिल्ली के लिए पृथ्वी शॉ और डेविड वार्नर ने शानदार बल्लेबाजी की दोनों ने पहले विकेट के लिए 93 रन जोड़े और अपनी टीम के लिए बड़े स्कोर की नींव रखी। इसकी बदौलत दिल्ली ने 215 रन का स्कोर बनाया, जो इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर था।

Share this content:

Previous post

सिहर उठा रुड़की: चाकू से पत्नी का पेट चीर रहा था हैवान और तड़प रहे थे बच्चे, पढ़े कातिल का खून खौला देने वाला कबूलनामा

Next post

Latest Study: दैनिक रूप से यह एक काम, कई गुना तक कम कर सकता है कैंसर का खतरा, अध्ययन में चौंकाने वाला दावा

देश/दुनिया की खबरें