Prithviraj Song OUT: अक्षय कुमार की फिल्म का पहला गाना ‘हरि हर’ रिलीज, देखें महान शासक की गौरव गाथा

मेकर्स ने फिल्म पृथ्वीराज का पहला गाना हरि हर रिलीज कर दिया है। सामने आए फिल्म के इस गाने को अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर पर फिल्माया गया है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित इस फिल्म में देश के इस महान शासक की अनसुनी और अनदेखी गौरव गाथा देखने को मिलेगी। फिल्म रिलीज को लेकर बेताब फैंस के लिए मेकर्स ने इस फिल्म की एक झलक जारी की है। दरअसल, मेकर्स ने इस फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया है। सामने आए फिल्म के इस गाने को अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर पर फिल्माया गया है।

फिल्म के इस गाने में दर्शकों को एक सच्चे सम्राट की शक्ति और पृथ्वीराज चौहान का जादू देखने को मिलेगा। अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज के गाने हरि हर में इस महान शासक की गौरव गाथा दिखाई गई है। गाने को आदर्श शिंदे ने आवाज दी है जबकि संगीत शंकर अहसान लॉय का है। वहीं, गाने के बोल वरुण ग्रोवर के हैं। आदर्श शिंदे के अलावा कई अन्य गायकों ने इस गाने में अपनी आवाज की है।

गाना रिलीज की जानकारी देते हुए अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का एक पोस्टर शेयर किया है। एक्टर ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, वीरता और शौर्य की गाथा। हरि हर गीत में सम्राट पृथ्वीराज चौहान की शक्ति का अनुभव करें। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। 3 जून को अपने नजदीकी थिएटर में सम्राट पृथ्वीराज चौहान का जश्न मनाएं।

फिल्म की बात करें तो यशराज फिल्म के बैनर तले बनी इस फिल्म को इस साल 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा सोनू सूद, संजय दत्त,आशुतोष राणा, मानव विज, साक्षी तंवर, ललित तिवारी भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म पृथ्वीराज को डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित किया गया है।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें