क्यों शाहिद कपूर ने शेयर किया से फनी वीडियो, किस वजह से फ्रांस की गलियों में भाई और दोस्त के साथ मस्ती करते दिखे ?

shahid kapoor funny video

शाहिद कपूर अपनी यूरोप ट्रिप से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। वीडियो में शाहिद और ईशान खट्टर खुद को एक पतली स्ट्रीट की अपोजिट दीवारों पर बैलेंस करते हुए नजर आ रहे है। दोनों के साथ कुणाल खेमू भी ऐसा करने की कोशिश करते हैं। उनका शोर सुनकर एक महिला अपने घर की खिड़की खोलकर उनको देखती है। शाहिद उसे नोटिस करने के बाद नीचे उतर जाते हैं। शाहिद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा ‘सॉरी आंटी।’ शाहिद अपने दोस्तों के साथ यूरोप में बाइकिंग ट्रिप पर गए हुए हैं। शाहिद के अलावा ईशान खट्‌टर और कुणाल खेमू आए दिन अपनी ट्रिप की फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्टर ने अपनी मस्ती भरी ट्रिप की झलक देते हुए वीडियो पोस्ट किया। पहले पोस्ट में, शाहिद ने कुणाल और ईशान सहित अपने बाइकिंग गैंग के साथ खुश तस्वीरें साझा की। इन फोटोज में ये बॉयज अपने स्टाइलिश हेलमेट के साथ ऑल-ब्लैक ऑउटफिट में बेहद डैशिंग दिख रहे हैं। पोस्ट को साझा करते हुए, शाहिद ने इसे “#besttimes” के रूप में कैप्शन दिया। पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया और फैंस ने भी बड़ी दिलचस्पी के साथ इसपर अपनी राय देनी शुरू कर दी।

एक अन्य पोस्ट में, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor enjoying with friends) ने यूरोप ट्रिप का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कुणाल खेमू और ईशान खट्टर भी दिखे। वीडियो में उनके दोस्तों के साथ मस्ती भरे कुछ पल हैं। इस पोस्ट पर, उनकी मां नीलिमा अज़ीम ने प्रतिक्रिया देते हुए फायर इमोजी ड्रॉप किया।

Share this content:

Previous post

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक के बाद बबिता जी भी छोड़ सकती हैं शो, बिग बॉस में आएंगी नजर

Next post

क्या कपिल शर्मा ने किया अक्षय कुमार को ट्रोल ? , क्यों बोले-हम इनकी हीरोइनों के इंटरव्यू लेने के लिए पैदा हुए हैं – आगे पढ़े

देश/दुनिया की खबरें