फिर कोर्ट पहुंचेगा जॉनी डेप मानहानि मामला, अभिनेता एम्बर पर दर्ज करेंगे एक और मुकदमा!

मानहानि केस का फैसला आने के बाद जहां एक तरफ जॉनी डेप पार्टियां करते नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड को यह बात पसंद नहीं आ पा रही है। यही कारण है कि एम्बर ने मुकदमे के बाद अपने पहले साक्षात्कार में कहा कि वह गवाही के दौरान कहे गए हर एक शब्द पर कायम हैं। सोमवार को दिए गए इस साक्षात्कार की एक क्लिप अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में एम्बर से जब  जॉनी द्वारा कोर्ट में दिए गए बयान, ‘उन्होंने आपको कभी नहीं मारा’ के बारे में पूछा  गया तो जवाब में एम्बर ने कहा कि वह झूठ बोल रहा है।

साक्षात्कार के दौरान एम्बर कहती हैं, ‘मानहानि के मुकदमे में अपनी गवाही पर मुझे बिल्कुल भी पछतावा नहीं है।’ इतना ही नहीं इंटरव्यू के दौरान एम्बर ने खुद को सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने और मीम बनाए जाने को लेकर भी बात की। एम्बर ने कहा, ‘वे कैसे निर्णय ले सकते थे, वे उस निष्कर्ष पर कैसे आ सकते थे…? मैं उन्हें दोष नहीं देती। मैं यह बात समझती हूं कि वह एक फेमस एक्टर हैं और लोगों को लगता है कि वे उन्हें जानते हैं। वह एक शानदार अभिनेता हैं। वहीं, एम्बर की वकील ने कहा एक्वामैन फैसले के खिलाफ वह अपील करना चाहती हैं।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जॉनी की साख को ठेस पहुंचाने वाले एम्बर के इस बयान पर अभिनेता एक बार फिर कोर्ट का रूख कर सकते हैं। जी हां, छह हफ्तों तक चला यह कोर्टरूम ड्रामा, एक बार फिर शुरू होने की कगार पर खड़ा है।

बता दें कि एम्बर और जॉनी ने 2015 में शादी की थी, जिसके बाद 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया था। इसके बाद 2018 में एम्बर ने एक आर्टिकल लिखकर जॉनी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद जॉनी ने 50 मिलियन डॉलर का मानहानि का केस किया था। अब एक जून को अदालत ने जॉनी के पक्ष में फैसले सुनाया और एम्बर को हर्जाने के तौर पर 10 मिलियन डॉलर देने के आदेश दिए थे। वहीं, जॉनी को एंबर को दो मिलियन डॉलर देने थे।

Share this content:

Previous post

15 साल फ्री में काम करने के बाद रवि किशन ने बढ़ाई इतनी फीस, बोले- लोगों ने मेरा इस्तेमाल किया

Next post

जल्द रिलीज होने जा रही है हॉटस्टार स्पेशल्स की नई सीरीज ‘शूरवीर’, ओटीटी प्लेटफॉर्म ने किया एलान

देश/दुनिया की खबरें