वर्डले 368 का 22 जून का जवाब: यह शब्द आपको सजा दे सकता है! Wordle संकेत, सुराग और समाधान की जाँच करें

22 जून के लिए Wordle 368 उत्तर: Wordle लापरवाह को दंडित करता है। इसलिए, जब तक आप इन Wordle संकेतों और सुरागों की जाँच नहीं कर लेते, तब तक गेम न खेलें। ये आपको आसानी से समाधान तक पहुंचने में मदद करेंगे।

22 जून के लिए Wordle 368 उत्तर: जैसे-जैसे हम महीने के अंत के करीब पहुंच रहे हैं, Wordle लोगों को अपनी लकीर खोने के लिए अपने प्रयासों को तेज कर रहा है। और आज हमारे पास जो शब्द है, उसे देखते हुए, यह सफल भी हो सकता है। खेल के लंबे समय के खिलाड़ियों के लिए, जिन्होंने शायद पहले ही 100 जीत की लकीर को छू लिया है, खेल अब बहुत चुनौतीपूर्ण नहीं लग सकता है। हालाँकि, हम आपको आश्वस्त कर सकते हैं कि आज का शब्द निश्चित रूप से पुराने रोमांच को वापस लाएगा, न जाने आप इसे बनाएंगे या नहीं। और यदि आप ऐसी स्थिति में फंस गए हैं जहां आप ऐसा महसूस करते हैं, तो आपको हमारे Wordle संकेत और सुराग की सहायता की आवश्यकता है। उनसे अतिरिक्त जानकारी आपको जीत के लिए अच्छी तरह से स्थापित करेगी। और अगर वह भी पर्याप्त नहीं है, तो समाधान के लिए बस नीचे स्क्रॉल करें।

22 जून के लिए Wordle 368 संकेत
जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, आज का शब्द वास्तव में बहुत चुनौतीपूर्ण है। जबकि शब्द में CACAO की तरह कोई तरकीब छिपी नहीं है जहाँ दो दोहरे अक्षर थे, यह अक्षर व्यवस्था है जो भ्रम का कारण बनती है। शब्द में दो असामान्य अक्षर हैं और यह एक स्वर से शुरू होता है, जिसकी भविष्यवाणी करना मुश्किल हो सकता है। लेकिन, नीचे दिए गए सुरागों का उपयोग करें और आपको इसका पता लगाने में सक्षम होना चाहिए।

 

22 जून के लिए Wordle 368 सुराग
चरण 1:
आज का शब्द A अक्षर से शुरू होता है।

चरण 2:
शब्द में दो स्वर हैं।

चरण 3:
शब्द एल के साथ समाप्त होता है।

चरण 4:
दूसरा स्वर यू है।

चरण 5:
सबसे बड़ा सुराग – असामान्य अक्षरों में से एक W है।

हमने इसका उत्तर लगभग एक थाली में प्रस्तुत कर दिया है। खेल को अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दें और हमें यकीन है कि आप जीत के साथ आएंगे। हालाँकि, यदि आपको संदेह है, तो उत्तर के लिए बस नीचे स्क्रॉल करें।

22 जून के लिए Wordle 368 उत्तर
बिगड़ने की चेतावनी! यदि आप आज के वर्डल के उत्तर की तलाश में नहीं हैं तो आगे न पढ़ें।

यह आपके पीछे मुड़ने का आखिरी मौका है या आप आज की पहेली का जवाब खराब कर सकते हैं।

आज का शब्द AWFUL है। इसका अर्थ है, “किसी चीज की सीमा पर जोर देना, विशेष रूप से कुछ अप्रिय या नकारात्मक”। अधिक संकेत और सुराग पाने के लिए कल इस स्थान की फिर से जाँच करना सुनिश्चित करें।

 

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें