Priyanka Chopra ने पति Nick Jonas को किया रोस्ट, बोलीं ‘उम्र में 10 साल का फासला इसलिए

0
193


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

प्र‍ियंका ने इसका वीड‍ियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वे कहती हैं- ‘आज मैं यहां आकर बहुत सम्मान‍ित महसूस कर रही हूं, जहां मैं अपने पति निक जोनस को रोस्ट करूंगी और उनके भाईयों को भी जिनका नाम मैं कभी याद नहीं कर पाउंगी. मैं भारत से हूं जहां संस्कृति, संगीत और मनोरंजन का भंडार है इसल‍िए जोनस ब्रदर्स वहां अपनी पकड़ नहीं बना पाए.

प्र‍ियंका चोपड़ा आर उनके पति निक जोनस के तलाक की अफवाहों ने फैंस को हैरान कर दिया था. खैर, प्र‍ियंका की मां का बयान और एक्ट्रेस के रोमांट‍िक कमेंट ने उनकी तलाक की खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया है. इन अफवाहों के बाद अब जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में प्र‍ियंका ने अपने पति को खूब रोस्ट किया है.

प्र‍ियंका ने इसका वीड‍ियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वे कहती हैं- ‘आज मैं यहां आकर बहुत सम्मान‍ित महसूस कर रही हूं, जहां मैं अपने पति निक जोनस को जोनस को रोस्ट करूंगी और उनके भाईयों को भी जिनका नाम मैं कभी याद नहीं कर पाउंगी. मैं भारत से हूं जहां संस्कृति, संगीत और मनोरंजन का भंडार है इसल‍िए जोनस ब्रदर्स वहां अपनी पकड़ नहीं बना पाए.’

एज गैप है इसल‍िए….

‘निक और मेरे बीच 10 साल का एज डिफरेंस है, और 90 के दशक के कई पॉप कल्चर रिफरेंस हैं जो वो नहीं समझता है और मुझे उसे समझाना पड़ता है. जो कि ठीक है क्योंक‍ि हम एक दूसरे को कुछ बातें सीखाते हैं. उसने मुझे ट‍िक टॉक चलाना सिखाया और मैंने उसे दिखाया कि एक कामयाब एक्ट‍िंग कर‍ियर कैसा होता है.’

भाई Joe Jonas ने न‍िक का उड़ाया मजाक

यह तो बस छोटी सी एक झलक थी जिसमें प्र‍ियंका ने न‍िक का मजाक उड़ाया था. शो में निक की कितनी बैंड बजती ये देखा जा सकता है. प्र‍ियंका के अलावा निक के भाई जो जोनस ने भी उन्हें खूब रोस्ट किया है. जो ने न‍िक के निपल साइज को लेकर उनकी खूब ख‍िल्ली उड़ाई. न‍िक ने अपने बचाव में बताया कि यह सिर्फ एक मीम था, पर सच्चाई क्या है ये तो जोनस ब्रदर्स ही बता सकते हैं.