दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का राज, कहा- ‘मेरे पास शवासन मोड में होता है’

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह: दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में अपने पति रणवीर सिंह  की एनर्जी के बारे में बात करते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया है.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सबसे क्यूट और हॉट कपल्स में से एक हैं. सोशल मीडिया पर हो या इवेंट्स में, दीपिका और रणवीर  एक साथ परफेक्ट पोज देने में कभी पीछे नहीं हटतें. खैर, हम सभी जानते हैं कि रणवीर सिंह  हमेशा फुल ऑफ एनर्जी रहते हैं. लेकिन आप यकीन नहीं करेंगे कि, जब भी रणवीर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण  के आस-पास होते हैं, तो ऐसा नहीं होता. इस बात का खुलासा खुद दीपिका ने फिल्मफेयर को दिए एक पुराने इंटरव्यू में किया था.

दीपिका ने खोला रणवीर से जुड़ा राज- जब दीपिका पादुकोण से पूछा गया कि, ‘आप और रणवीर सिंह एक-दूसरे से बेहद अलग हैं तो एक साथ कैसे मैनेज करते हैं?’ इसका जवाब देते हुए दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया कि, ‘बहुत कम लोग जानते हैं कि, जब रणवीर मेरे साथ होते हैं, तो वो शवासन मोड में होते हैं. जब उनसे पूछा जाता है कि उनकी एनर्जी का क्या हुआ, तब वो जवाब देंते है कि, उन्हें एक प्रोग्राम में जाना है इसीलिए अपनी एनर्जी को रिजर्व कर रहे हैं.’ इसके अलावा दीपिका ने आगे खुलासा किया कि, ‘हम एक दूसरे के साथ मजाक करते हैं, एक दूसरे के साथ खेलते हैं, एक साथ खाते हैं. कभी-कभी, हमारे बीच सिर्फ सन्नाटा होता है. वो पहलू जिसके बारे में बहुत से लोग नहीं जानते हैं या जो अक्सर सामने नहीं आता है और वो है उसका विजडम’.

 दीपिका ने की रणवीर की जमकर तारीफ- दीपिका पादुकोण ने इंटरव्यू में आगे बताया कि, रणवीर सिंह बहुत बुद्धिमान हैं और बहुत क्रिएटिव भी. अपने पति की और तारीफ करते हुए, दीपिका ने बताया कि, रणवीर अपने करियर में क्या चाहते हैं. वो क्लियर हैं कि उन्हें किस तरह की मूवी करनी हैं. वो किस तरह का सुपरस्टारडम हासिल करना चाहते हैं. इसके लिए उन्हें किस तरह के काम की जरूरत है. वहीं, बात करें रणवीर की आने वाली फिल्मों की तो जल्दी ही उन्हें ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट के साथ देखा जाएगा. इसके अलावा दीपिका ‘पठान’ और ‘फाइटर’ जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी.

 

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें