कॉन्ट्रोवर्शियल शो Bigg Boss में नजर आएंगे Sooraj Pancholi?

0
2095
Sooraj Pancholi
Sooraj Pancholi

Sooraj Pancholi On Bigg Boss आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज पंचोली अब बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए कमर कस रहे हैं। खबर थी कि वह कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में नजर आएंगे। अब एक्टर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

HighLights

  • क्या बिग बॉस में दिखाई देंगे Sooraj Pancholi?
  • सूरज ने बिग बॉस का हिस्सा बनने पर तोड़ी चुप्पी
  • सलमान खान के लिए भी बिग बॉस नहीं करेंगे सूरज


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

नई दिल्ली, जेएनएन। Sooraj Pancholi On Bigg Boss: जिया खान सुसाइड केस से रिहा होने के बाद अब सूरज पंचोली बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने की कोशिश में लग गए हैं। वह अपने करियर को ट्रैक पर लाने के लिए प्रोड्यूसर्स के साथ मीटिंग कर रहे हैं, साथ ही कुछ प्रोजेक्ट्स फाइनल भी होने वाले हैं। इस बीच खबर थी कि, सूरज पंचोली कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी पार्टिसिपेट करेंगे।

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) का सलमान खान के साथ अच्छा बॉन्ड है। सलमान खान ने ही सूरज को फिल्म ‘हीरो’ से लॉन्च किया था। ऐसे में कहा जा रहा था कि, सलमान की सिफारिश के बाद सूरज बिग बॉस से ग्लैमर वर्ल्ड में वापसी करेंगे। सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें सुर्खियों में थीं। हालांकि, सूरज ने इन खबरों को खारिज कर दिया है।

बॉलीवुड में कैसे वापसी करेंगे Sooraj Pancholi?

सूरज पंचोली ने खुलासा किया है कि, वह फिल्मों में काम करना चाहते हैं और कुछ प्रोजेक्ट्स पर बातचीत भी हो रही है। अगर फाइनल हो जाता है तो वह अनाउंसमेंट करेंगे।

Sooraj Pancholi ने कहा-

“मेरे करियर के इस स्टेज पर इस तरह की रिपोर्ट पेश करना कूल नहीं है। मैं अभी दिग्गज प्रोड्यूसर्स के साथ मीटिंग कर रहा हूं। 4 या 5 प्रोजेक्ट्स पर बातचीत हो गई है। कम से कम उनमें से एक या दो जल्द ही फाइनल हो जाएंगे। उसके बाद मैं अनाउंसमेंट करूंगा, लेकिन बिग बॉस? थैंक्स, बट नो थैंक्स।”

बता दें कि, साल 2013 में एक्ट्रेस जिया खान ने सुसाइड कर लिया था। जिया की मां ने सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर लगाया था। 10 साल तक कोर्ट में केस चला और इसी साल उन्हें रिहाई मिली थी।