नहीं रहे ‘लापतागंज’ फेम अरविंद कुमार, दिल का दौरा पड़ने से अभिनेता का निधन

नहीं रहे 'लापतागंज' फेम अरविंद कुमार, दिल का दौरा पड़ने से अभिनेता का निधन

‘लापतागंज’ फेम अभिनेता अरविंद कुमार का 11 जुलाई को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। रोहिताश्व गौड़ ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि वह आर्थिक रूप से परेशान थे।

टीवी की दुनिया से एक दुखद खबर सामने आ रही है। सीरियल ‘लापतागंज’ में चौरसिया की भूमिका निभाकर लोकप्रिय हुए अरविंद कुमार का 11 जुलाई का निधन हो गया। अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा था। बताया जा रहा है कि वह अपनी शूटिंग लोकेशन पर जा रहे थे, जब उन्हें दौरा पड़ा। ऐसे में जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। शो में मुख्य भूमिका निभा चुके अभिनेता रोहिताश्व गौड़ ने अरविंद के निधन की पुष्टि की। उन्होंने यह भी बताया कि कुमार आर्थिक रूप से परेशान थे।

दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन
‘लापतागंज’ में चौरसिया के लिए मशहूर टीवी अभिनेता अरविंद कुमार का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह एक शूट लोकेशन पर जा रहे थे जब उन्हें अचानक दिल में दर्द हुआ और दौरान पड़ा। उन्हें पास के एक अस्पताल में ले जाया गया। अभिनेता रोहिताश्व गौड़, जिन्होंने अरविंद के साथ सिटकॉम में काम किया था और इस समय ‘भाबी जी घर पर हैं’ में नजर आ रहे हैं, ने इस खबर की पुष्टि की।

फोन के जरिए होती थी बात
रोहिताश्व गौड़ ने मीडिया संस्थान को बताया, ‘हां, दो दिन पहले उनका निधन हो गया और यह दुर्भाग्यपूर्ण खबर है। लापतागंज खत्म होने के बाद हम फोन पर बात करते थे। उनकी मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई और वह पैसों की वजह से बहुत तनाव में थे।’ अभिनेता ने यह भी कहा कि उन्हें कभी भी अरविंद कुमार के परिवार से बात करने का मौका नहीं मिला क्योंकि वे गांव में रहते थे। हालाकि, वह फोन के माध्यम से दिवंगत अभिनेता के संपर्क में रहते थे।

दोस्त करेंगे परिवार की मदद
रोहिताश्व बोले, ‘वह मुझसे आर्थिक तंगी के बारे में बात करते थे क्योंकि महामारी के बाद, अभिनेताओं के लिए चीजें बहुत कठिन हो गई थीं और वह भी संघर्ष कर रहे थे। ऐसे मुश्किल वक्त में एक्टर्स की मदद के लिए कोई आगे नहीं आता।’ रोहिताश्व ने यह भी बताया कि दोस्तों का एक ग्रुप गांव में उनके परिवार को आर्थिक रूप से समर्थन देने का प्लान बना रहा है। वह बोले, ‘मुझे अब उनकी पत्नी का फोन नंबर मिल गया है। हम सभी दोस्त अब किसी भी तरह से उनकी पत्नी और बच्चों की आर्थिक मदद करने की योजना बना रहे हैं।’

Share this content:

Previous post

सफलतापूर्वक कक्षा में पहुंचा चंद्रयान-3, 23 अगस्त को इस समय चंद्रमा पर कर सकता है लैंडिंग

Next post

चिंतन शिविर शुरू, स्वास्थ्य क्षेत्र की चुनौतियों के समाधान का रोडमैप बनाएंगे राज्यों के मंत्री

देश/दुनिया की खबरें