बिग बॉस ओटीटी 2 पर जैड हदीद के लिए नया टास्क

0
1089
बिग बॉस ओटीटी 2 पर जैड हदीद के लिए नया टास्क

“बिग बॉस ओटीटी 2” पर एक नए असाइनमेंट में, जद हदीद ने आकांक्षा पुरी को 30 सेकंड के लिए चूमा।



उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

जैसे-जैसे बिग बॉस ओटीटी 2 में नए मोड़ आए हैं, प्रतिभागियों ने अपनी वास्तविक पहचान उजागर करना शुरू कर दिया है। हाल के एक एपिसोड में, टीम चुनौती में एक साहस के कारण जैड हदीद और आकांक्षा पुरी के बीच एक भावुक फ्रेंच चुंबन हुआ।

दुबई में रहने वाले मॉडल जैड हदीद “बिग बॉस ओटीटी 2” में अपनी आकर्षक उपस्थिति के कारण प्रसिद्ध हो गए हैं। हाल के एक एपिसोड में, जैड हदीद और आकांक्षा पुरी ने अविनाश सचदेव की चुनौती के हिस्से के रूप में एक भावुक चुंबन साझा किया।

एक चुनौती के तहत जैड ने आकांक्षा को चूम लिया

आकांक्षा पुरी के शो में आने के बाद से वे एक-दूसरे के साथ फ्लर्टिंग एक्टिंग कर रहे हैं. मध्य पूर्वी मॉडल ने पहले ही आकांक्षा के प्रति अपने प्रेम की घोषणा कर दी थी, जबकि वह धोखाधड़ी के आरोप में जेल में थी। उसने उससे कहा, वह उसकी महिला समकक्ष थी और उसने यात्रा को मज़ेदार बना दिया।

दोनों को हाल ही में अविनाश सचदेव की एक चुनौती के हिस्से के रूप में एक नए एपिसोड में 30 सेकंड तक चुंबन करते देखा गया था। ऐसा प्रतीत होता है कि जैड को बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस का फ्रेंच किसिंग इंस्ट्रक्टर नियुक्त किया गया था, और उन्होंने बिल्कुल नई जिम्मेदारी में आकांक्षा के साथ अपने पहले पाठ में भाग लिया।

जैड हदीद ने आकांक्षा को बैड किसर कहा है

चुनौती के दौरान जद और आकांशा द्वारा साझा किए गए भावुक चुंबन से अन्य घरवाले आश्चर्यचकित रह गए। साइरस, अभिषेक, आकांशा और जैड जैड से बात कर रहे हैं और उनका मजाक उड़ा रहे हैं। जैड ने आकांशा को खराब किसर करार दिया क्योंकि उसे लगा कि यह एक फ्रेंच किस होने वाला है। चैट बंद करते हुए वह उससे कहता है, “ईमानदारी से कहूं तो, मैं वास्तव में तुम्हें चूमना चाहता था, तुम्हारे होंठ बहुत अच्छे हैं।”

जैड हदीद के कारण आकांक्षा असहज महसूस करती हैं

हाल ही के एक वीडियो में जैड को आकांक्षा को गलत तरीके से छूते हुए देखा गया था। वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद उनकी हरकतों पर बहस छिड़ गई। अक्सर मनीषा या आकांक्षा के साथ घूमते देखे जाने वाले जैड की उनके व्यवहार के लिए प्रशंसकों ने आलोचना की। फुटेज में जैड को आकांक्षा की कमर पकड़कर अपने पास लाते देखा जा सकता है। हालाँकि, उसने उसे दूर खींच लिया और उससे दोबारा उसी तरह का व्यवहार न करने के लिए कहा। फिर भी, उसने स्वीकार किया कि उसे छुए जाने से नफरत है।