Bigg Boss OTT 2: फिनाले वीक में मचा बवाल, इन तीन पर लटकी एविक्शन की तलवार, मिड वीक होगा एक का सफर खत्म!

0
586


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

Bigg Boss OTT 2 Winner: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का फिनाले 14 अगस्त को होने वाला है. फिनाले में सिर्फ सात दिन बचे हैं और घर में अभी भी 6 कंटेस्टेंट मौजूद हैं. ऐसे में सीजन के टॉप 5 कंटेस्टेंट चुनने की बारी एक बार फिर जनता के पाले में आ गई है. जी हां…बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) में हाल ही में नॉमिनेशन की प्रक्रिया एक बार फिर पूरी हो चुकी है. और इस हफ्ते नॉमिनेशन की तलवार मनीषा रानी (Manisha Rani), जिया शंकर और एल्विश यादव (Elvish Yadav) पर लटकी है.

बिग बॉस ओटीटी 2 फिनाले वीक में मचा बवाल!

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2 Latest Updates) के आखिरी हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क में बिग बॉस ने दूसरे कंटेस्टेंट्स के कीमती टाइम पर नजर रखने के लिए कहा था. इस टास्क में बेबिका ने पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की तारीफों में पुल बांधे, तो जिया शंकर ने बेबिका की तारीफ की थी. वहीं मनीषा रानी ने एल्विश यादव पर डोरे डालते हुए तारीफों की झड़ी लगा दी. हालांकि इस टास्क में जिया शंकर, मनीषा रानी और एल्विश यादव नॉमिनेट हो गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते मिड वीक एविक्शन होगा, जिसमें से नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से किसी एक का फिनाले से एक हफ्ता पहले शो से पत्ता कट जाएगा.

क्या बेबिका, पूजा भट्ट और अभिषेक बन गए हैं टॉप 3 कंटेस्टेंट?

नॉमिनेशन टास्क में अगर मनीषा, जिया और एल्विश पर एलिमिनेशन की तलवार लटकती है तो इसका सीधा-सीधा मतलब होगा कि पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे (Bebika Dhurve) सेफ हैं और वह अभिषेक मल्हान के साथ सीधा फिनाले की रेस में शामिल हो गए हैं. बता दें, वीकेंड का वार एपिसोड पर सलमान खान ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की ट्रॉफी रिवील कर दी है, जिसपर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एल्विश यादव समेत मनीषा, बेबिका, पूजा, जिया और अभिषेक ने अपनी दावेदारी ठोकी है.