ट्रेलर लॉन्च आदिपुरुष का एक्शन , ‘रावण’ से लड़ते दिखे ‘राम’, जमा हुई भीड़

आदिपुरुष

फिल्मी फैंस को आदिपुरुष की रिलीज का इंतजार है. फिल्म रिलीज में अब चंद दिन बचे हैं. सिनेमाहॉल में फिल्म रिलीज करने से पहले तिरुपति में इसका एक्शन ट्रेलर रिलीज किया गया है. एक्शन ट्रेलर में प्रभु राम और रावण के बीच की लड़ाई देखने को मिली.

प्रभास और कृति सेनन स्टार फिल्म आदिपुरुष का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म 16 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स ने इसका एक्शन ट्रेलर रिलीज करने का फैसला किया. इंतजार खत्म हुआ. तिरुपति में हुए मेगा इवेंट में फिल्म का एक्शन ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

आदिपुरुष का एक्शन ट्रेलर

फिल्मी फैंस को आदिपुरुष की रिलीज का इंतजार है. फिल्म रिलीज में अब चंद दिन बचे हैं. सिनेमाहॉल में फिल्म रिलीज करने से पहले तिरुपति में इसका एक्शन ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. तिरुपति में फिल्म का एक्शन ट्रेलर देखने के लिए हजारों की तादाद में लोग जमा हुए.

फिल्म का एक्शन ट्रेलर 2 मिनट 24 सेकेंड का है. इससे पहले जो ट्रेलर रिलीज हुआ, उसमें लोगों को भगवान राम की भवानाएं देखने को मिली. वहीं अब एक्शन ट्रेलर में लोगों को प्रभु राम और रावण के बीच युद्ध देखने को मिला. आदिपुरुष का दमदार ट्रेलर भगवान राम की गाथा बयां कर रहा है. एक्शन ट्रेलर में दिखाया गया कि कैसे रावण छल से मां सीता का अपहरण करता है. जब श्रीराम को इस बात की खबर मिलती है, तो वो रावण से कहते हैं कि ‘मैं न्याय के दो पैरों से अन्याय के दस सिर कुचलने आ रहा हूं. आ रहा हूं अपनी जानकी को ले जाने. आ रहा हूं अधर्म को खत्म करने.’

कैसा है ट्रेलर?

आदिपुरुष का नया ट्रेलर आपको राम भक्ति में लीन करता है. स्क्रीन पर राम और सीता देखकर भावुक होना लाजमी है. प्रभु राम के किरदार में प्रभास की एक्टिंग दिल छू लेने वाली है. वहीं मां सीता के किरदार में कृति सेनन अपने एक्सप्रेशन से सब कुछ कहती दिखीं. रावण के रोल में सैफ अली खान भी उम्दा एक्टिंग करते दिखे. फिल्म के VFX भी कमाल के हैं.

क्रेजी हुए फैंस

तिरुपति के ग्राउंड में जिस तरह फिल्म का एक्शन ट्रेलर देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हुई. वो देखकर कहा जा सकता है कि आदिपुरुष उम्मीद से ज्यादा अच्छा परफॉर्म करेगी. ट्रेलर के दौरान का भव्य नजारा फिल्म के प्रति लोगों की दीवानगी बयां कर रहा है. इवेंट में पहुंचे लोग वहां जय श्री राम के नारे लगाते दिखे. वहीं कई फैंस ग्राउंड में प्रभास-प्रभास भी चिल्लाते नजर आए. शायद ही किसी फिल्म के लिए ऐसा दृश्य पहले देखा गया होगा.

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें