शादी से पहले Katrina Kaif की लेटेस्ट फोटोज, Paparazzi को किया वेव, देखें तस्वीरें

0
302


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

मौजूदा समय में बॉलीवुड गलियारों में सबसे ज्यादा चर्चा अगर किसी बात को लेकर हो रही है तो वो है कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी. जहां एक तरफ कटरीना ने अपनी खूबसूरती से देशवासियों का दिल जीता है तो वहीं अपने शानदार अभिनय से विक्की ने भी फैंस का भरोसा जीता है.

अब दोनों पर्सनल फ्रंट पर एक होने जा रहे हैं. दोनों की शादी की खबरें हर तरफ सुनने में आ रही हैं. हालांकि कपल की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

यहां तक कि कटरीना कैफ तो अपनी मैरिज को मीडिया की नजरों से दूर रखना चाह रही हैं. मगर कटरीना हर समय मीडिया की नजरों से बच भी तो नहीं सकतीं. हाल ही में उन्हें स्पॉट किया गया.

कटरीना की लेटेस्ट फोटोज में वे कार में बैठी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के साथ उनके करीबी भी हैं. सबसे ज्यादा गौर करने की बात ये है कि अपनी शादी को लेकर सीरियस कटरीना कैफ के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कुराहट नजर आई है.

इसी के साथ उन्होंने पैपराजी संग भी इंटरैक्ट किया. पैप्स ने कटरीना की कार को घेरा हुआ था. एक्ट्रेस इस दौरान अंदर से ही पैप्स को वेव करती नजर आईं. इस दौरान वे काफी मुस्कुरा रही थीं और खुश नजर आ रही थीं.

बता दें कि कटरीना कैफ के बारे में सुनने में आया है कि वे विक्की संग अपनी मैरिज को पूरी तरह से लाइमलाइट से दूर रखना चाह रही हैं. शादी के वेन्यू पर भी किसी भी तरह का मोबाइल फोन अंदर नहीं ले जाया जा सकता है. इसके अलावा शादी में एंट्री करने वाले मेहमानों को एक सीक्रेट कोड दिया जाएगा. इसी कोड के आधार पर वे वेडिंग वेन्यू में नजर आएंगे.

रिपोर्ट्स की मानें तो 6 दिसंबर तक कपल वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचेंगे. इसके बाद 7-8 दिसंबर को प्री-वेडिंग सेरेमनी और 9 दिसंबर को वेडिंग होगी. विक्की और कटरीना की शादी साल 2021 की सबसे ग्रैंड वेडिंग होने जा रही है.