Vicky Kaushal से ज्यादा है Katrina Kaif की नेट वर्थ, बॉलीवुड की वे एक्ट्रेसेस जिनकी कमाई पति से अधिक

0
208


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों परिवार और करीबी दोस्तों संग राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट पहुंच चुके हैं और शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं. दोनों की उम्र में करीब पांच साल का फासला है. इसके साथ ही दोनों की अगर नेट वर्थ देखी जाए तो उसमें भी बड़ा फासला देखने को मिलता है.

कटरीना कैफ की सालाना इनकम 220 करोड़ रुपये है. इसमें वह अपना ब्यूटी ब्रैंड भी एंडॉर्स करती हैं. इसके अलावा विक्की कौशल की सालाना इनकम की बात करें तो वह केवल 22 करोड़ रुपये है.

बॉलीवुड का पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने छह साल एक-दूसरे को डेट किया, इसके बाद शादी रचाई. दीपिका की नेट वर्थ 316 करोड़ रुपये है, जबकि रणवीर की सालाना कमाई 307 करोड़ रुपये है.

 

बिपाशा बसु को कौन नहीं जानता. इन्होंने काफी बोल्ड और ग्लैमरस फिल्में इंडस्ट्री को दी हैं. बिपाशा ने कुछ सालों पहले एक्टर करण सिंह ग्रोवर संग शादी रचाई थी. बिपाशा की सालाना कमाई 113 करोड़ रुपये है और करण की नेट वर्थ 13 करोड़ के आसपास बताई जाती है.

अभिषेक बच्चन आज के समय के बड़े स्टार बन चुके हैं, लेकिन जब उन्होंने करियर की शुरआत की थी तो वह इंडस्ट्री में कुछ खास पहचान नहीं बना पाए थे. हालांकि ऐश्वर्या राय उस जमाने की हिट एक्ट्रेसेस में गिनी जाती थीं. अभिषेक की नेटवर्थ 203 करोड़ रुपये है, जबकि एश्वर्या की सालाना कमाई लगभग 227 करोड़ रुपये है. एक्ट्रेस फिल्मों से ज्यादा ब्रांड एंडोर्समेंट से कमाई करती हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस संग शादी रचाई है. दोनों ही साथ में बेहद खुश हैं. प्रियंका चोपड़ा की सालाना नेट वर्थ 70 मिलियन है. वहीं निक जोनस की नेट वर्थ 30 मिलियन के आसपास है.

ड्रीम गर्ल के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र से शादी रचाई थी. हेमा की सालाना कमाई 440 करोड़ रुपये है, जबकि उनके पति की कमाई 335 करोड़ रुपये है. धर्मेंद्र जल्द ही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं.