Disha Patani ने Night Manager 2 की खास स्क्रीनिंग में ऐसा शानदार कपड़ा पहन लिया, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए

0
1027

Disha Patani Bold Looks: 



उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

बॉलीवुड की मोस्ट बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार दिशा पाटनी (Disha Patani) ने एक बार फिर अपने हुस्न का दीदार करा दिया है. दिशा पाटनी बीती रात द नाइट मैनेजर 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग में ऐसा टाइट टॉप पहन पहुंची कि हर किसी की नजरें उन्हीं पर आकर अटक गईं. आइए, यहां देखते हैं

दिशा पाटनी (Disha Patani Photos) के मोस्ट ग्लैमरस अवतारों में से एक की  फोटोज द नाइट मैनेजर 2 की स्क्रीनिंग में दिशा पाटनी (Disha Patani Pics) ब्लैक कलर का डीपनेक टाइट स्पैगिटी स्टाइल टॉप पहनकर पहुंची थीं. दिशा पाटनी ने ब्लैक स्पैगिटी स्टाइल टॉप के साथ ब्लैक ही डेनिम्स कैरी की थीं.

दिशा पाटनी (Disha Patani Instagram) ने ब्लैक लुक के साथ ब्राउन लैदर शूज और एक छोटा-सा बैग कैरी किया था. दिशा पाटनी ने द नाइट मैनेजर 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग पर सिजलिंग लुक से सारी लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली थी.

दिशा पाटनी (Disha Patani Movies) ने द नाइट मैनेजर 2 के एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ भी जमकर पोज दिए. दिशा और आदित्य रॉय कपूर के चार्म ने वेब शो की स्क्रीनिंग में चार चांद लगा दिए

दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आई थीं. एक था विलेन रिटर्न्स ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था. अब एक्ट्रेस प्रभास, दीपिका पादुकोण की फिल्म प्रोजेक्ट के में नजर आने वाली हैं. साथ ही एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा में भी अपनी अदाकारी का दम दिखाती नजर आएंगी.

बॉलीवुड की मोस्ट हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार दिशा पाटनी, सोशल मीडिया पर भी खूब तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं. एक्ट्रेस जब भी इंस्टाग्राम अपने बोल्ड लुक का दीदार कराती हैं, तारीफ करने वालों की लाइन लग जाती है.