अक्षय कुमार ने अपनी फीस में की भारी कटौती! लगातार फ्लॉप होती फिल्में बनीं वजह

0
1032
अक्षय कुमार ने अपनी फीस में की भारी कटौती! लगातार फ्लॉप होती फिल्में बनीं वजह
अक्षय कुमार ने अपनी फीस में की भारी कटौती! लगातार फ्लॉप होती फिल्में बनीं वजह


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ओएमजी 2 का टीजर रिलीज हुआ है, जो कि फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के किरदार में नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार की यह साल में दूसरी फिल्म है। पिछले साल अक्षय की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थीं, जिसमें कि सभी फ्लॉप हो गई थीं। ऐसे में कहा गया कि अक्षय कुमार का बॉक्स ऑफिस पर बुरा दौर चल रहा है। जिसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी दिखा। अब रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ओएमजी 2 के लिए अपनी फीस में भारी कटौती की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में से एक अक्षय कुमार ने अपनी फीस में बड़े पैमाने पर कटौती की है। अभिनेता प्रति फिल्म 50-100 करोड़ रुपये के बीच चार्ज करते थे। अब लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद, अभिनेता ने कथित तौर पर ओएमजी 2 के लिए 35 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। वहीं पंकज त्रिपाठी ने अपनी भूमिका के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज किए और यामी गौतम ने 2 से 3 करोड़ रुपये के बीच चार्ज किया है।

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ओएमजी 2 का टीजर जारी किया जिसमें यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी हैं। फिल्म में वह भगवान शिव के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 2012 की व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी ओएमजी-ओह माय गॉड का सीक्वल है।

ओएमजी में अक्षय ने कृष्ण वासुदेव यादव की भूमिका निभाई थी, जो बाद में भगवान कृष्ण के रूप में सामने आए। फिल्म में परेश रावल, मिथुन चक्रवर्ती, महेश मांजरेकर, ओम पुरी, मुरली शर्मा और गोविंद नामदेव ने अभिनय किया था। इस फिल्म के सीक्वल में स्कूलों में यौन शिक्षा पर आधारित कहानी दिखाई जाएगी।

अमित राय द्वारा निर्देशित ओएमजी 2, 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इसकी टक्कर सनी देओल की गदर 2 और रजनीकांत की जेलर के साथ होगी। इससे पहले, रणबीर कपूर की एनिमल भी इसी तारीख पर रिलीज होने वाली थी, हालांकि, बाद में इसे 1 दिसंबर तक के लिए टाल दिया गया। ओएमजी 2 के अलावा अक्षय कुमार के पास पाइपलाइन में बड़े मियां छोटे मियां भी हैं, जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे।