बॉलीवुड अभिनेता: ये सितारे सार्वजनिक धमकियों के बाद सरकारी सुरक्षा में रहते हैं

बॉलीवुड

दुनिया को बॉलीवुड स्टार्स की आलीशान जिंदगी और स्टारडम दिखाई देता है। लेकिन इसी के साथ-साथ इनकी जिंदगी में भी खतरा है। इनकी पहली प्राथमिकता सुरक्षा है। दैनिक रूप से कई सिने सितारे अपनी जान हथेली पर लेकर बाहर निकलते हैं। कई लोगों को खुलेआम जान से मारने की धमकी दी गई है। इस बीच, ये स्टार्स अपनी सुरक्षा के कड़े प्रबंध करते हैं। वहीं, सरकार ने कुछ सेलेब्स को सुरक्षा दी है। जानते हैं..।

सलमान

सरकार ने बॉलीवुड के भाई सलमान खान की सुरक्षा की व्यवस्था की है। इसलिए सलमान खान खुद भी अपनी सुरक्षा को लेकर अधिक सावधान हैं। बॉडीगार्ड शेरा उनकी सुरक्षा करते रहते हैं। एक्टर एक बुलेट प्रूफ कार में सवार है। इसके अलावा, सरकार ने भी एक्टर की सुरक्षा की है। गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने दबंग खान को धमकी दी है। ऐसे में पुलिस उनकी सुरक्षा करती है।

कंगना राणा

सरकार ने अभिनेत्री कंगना रणौत को भी वाई प्लस सिक्योरिटी दी है, जो अक्सर अपने बयानों के कारण चर्चा में रहती है। कंगना पहली ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनकी सुरक्षा में सैन्य कमांडो तक रहे हैं।

अमिताभ कुमार

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन को सुरक्षा दी है। उल्लेखनीय है कि अमिताभ बच्चन को भी धमकी दी गई है, इसलिए मुंबई पुलिस उनकी सुरक्षा करती है।

अक्षय पुत्र

फिल्मी अभिनेता अक्षय कुमार भी सरकारी सुरक्षा में हैं। जबकि अक्षय देश भर में लोकप्रिय है, उसके नाम के साथ उसके कई दुश्मन भी हैं, जो उन्हें कई बार जान से मारने की धमकियां दी हैं। इसलिए अक्षय कुमार को सरकार की सुरक्षा मिली है।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें