शाहरुख खान की दुर्घटना: शाहरुख को शूटिंग के सेट पर चोट लगी, खून रोकने के लिए सर्जरी करनी पड़ी

0
702
शाहरुख खान

शाहरुख खान की ऑपरेशन: शाहरुख  ने लॉस एंजिलिस में शूटिंग करते हुए घायल हो गया। उन्हें भी खून रोकने के लिए छोटा सा ऑपरेशन करना पड़ा है।



उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

हाल ही में, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख  (Shah Rukh Khan) को लॉस एंजिलिस, अमेरिका में एक शूट के दौरान दुर्घटना हुई। रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें इसके बाद वहां भी सर्जरी करनी पड़ी है। शाहरुख की नाक से खून बहने लगा, जिसके बाद उनका छोटा सा ऑपरेशन हुआ।

शाहरुख खान ने सर्जरी की

ETimes ने बताया कि शाहरुख  ने लॉस एंजिलिस में एक परियोजना में शूटिंग करते हुए अपनी नाक में चोट लगी। उनके नाक से खून बहने लगा, इसलिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

डॉक्टरों ने अपनी टीम को बताया कि कोई चिंता नहीं है। खून बहने से बचने के लिए कुछ सर्जरी करनी पड़ेगी। ऑपरेशन के बाद शाहरुख की नाक पर बैंडेज लगा हुआ दिखाई दिया। शाहरुख फिलहाल भारत में हैं और अपनी चोट से उबर रहे हैं।

शाहरुख खान  का कार्यक्षेत्र

जब हम शाहरुख की प्रोफेनल फ्रंट की बात करते हैं, तो इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म पठान ने सभी को चौंका दिया। इस फिल्म ने विश्व भर में 1000 करोड़ रुपये कमाए हैं।

फिलहाल, वह अपनी आने वाली फिल्म Young की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस महीने फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाएगा। ट्रेलर 12 जुलाई को जा सकता है। टॉम क्रूज के मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकॉनिंग थिएटर में ट्रेलर को दिखाया जाएगा।

इस फिल्म को शाहरुख  स्टारर है, जिसे एटली कुमार ने निर्देशित किया है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, शाहरुख की उत्पादक कंपनी, और गौरी खान इसका निर्माता हैं। इसके अलावा, शाहरुख राजकुमार हीरानी की डंकी भी रखता है, जिसमें तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी हैं।