Satyaprem Ki Katha OTT Release : कार्तिक-कियारा की फ‍िल्‍म इस ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें तारीख!

0
1502


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

Satyaprem Ki Katha OTT Release : अगर आप इसके ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, तो एक अच्‍छी खबर है!

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फ‍िल्‍म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अच्‍छी कमाई कर रही है। फ‍िल्‍म ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ऊपर का बिजनेस कर लिया है। समीक्षकों की अच्‍छी प्रतिक्रिया और दर्शकों के बेहतर रेस्‍पॉन्‍स से फ‍िल्‍म अभी भी टिकट खिड़की पर टिकी हुई है। आदिपुरुष के फ्लॉप होने से ‘सत्यप्रेम की कथा’ को फायदा हुआ। हाल में कोई भी बड़ी फ‍िल्‍म रिलीज नहीं हो रही, यही वजह है कि लोग ‘सत्यप्रेम की कथा’ को देखने पहुंच रहे हैं। लेकिन अगर आप इसके ओटीटी (Satyaprem Ki Katha OTT Release) पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, तो एक अच्‍छी खबर है!

ईटाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक-कियारा की फ‍िल्‍म के अगले महीने अगस्त में डिजिटल रिलीज होने की उम्‍मीद है। इसे एमेजॉन प्राइम वीडियो (Prime Video) पर लाया जाएगा। रिपोर्ट कहती है कि ओटीटी रिलीज में इसलिए देर हो रही है, क्‍योंकि फ‍िल्‍म अभी सिनेमाघरों में लगी है। ‘सत्यप्रेम की कथा’ के सामने अभी सिर्फ मिशन इम्‍पॉसिबल सिनेमाघरों में है।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को रिलीज होगी, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्‍य भूमिकाओं में हैं। इसे करण जौहर ने डायरेक्‍ट किया है। ईटाइम्‍स का दावा है कि ‘सत्यप्रेम की कथा’ के स्ट्रीमिंग राइट्स 50 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। बात करें फ‍िल्‍म के बॉक्‍स ऑफ‍िस कलेक्‍शन की, तो इंडस्‍ट्री ट्रैकर Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फ‍िल्‍म ने भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अबतक 73.61 करोड़ रुपये का कारोबार क‍िया है। वीकेंड में यह फ‍िल्‍म अभी भी दम दिखा रही है।

फ‍िल्‍म का बजट 50 से 60 करोड़ रुपये बताया जाता है। जितनी कमाई यह कर चुकी है, उस हिसाब से सत्‍यप्रेम की कथा को हिट कहा जा सकता है। कार्तिक-कियारा की फ‍िल्‍म को माउथ पब्लिसिटी भी अच्‍छी मिली। सोशल मीडिया में फ‍िल्‍म की कहानी और कलाकारों के अभियन की तारीफ की गई। यह फ‍िल्‍म एक फैमिली रोमांस ड्रामा है। कार्तिक-कियारा के अलावा फ‍िल्‍म में गजराज राव, सुप्रिया पाठक, राजपाल यादव, शिखा तलसानिया, अनुराधा पटेल, कौशिक महता, सिद्धार्थ रांदेरिया, हिमांशु जयकर, जाहिद डिक्रूज, पलाश तिवारी आदि ने काम किया है। फ‍िल्‍म का निर्देशन राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता समीर विध्‍वंस ने किया है।