Aakhri Sach Screening: तमन्ना भाटिया बॉयफ्रेंड विजय वर्मा संग हुईं कोजी, मच्छरदानी पहनकर आ गईं उर्फी जावेद

0
414
tamannah bhatia
tamannah bhatia


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

Aakhri Sach Screening: तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की वेब सीरीज ‘आखिरी सच’ डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर 25 अगस्त को रिलीज हो रही है. वेब सीरीज रिलीज होने से पहले मुंबई में देर रात इसकी स्क्रीनिंग रखी गई. इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक के कई सितारे पहुंचे तो वहीं सबसे ज्यादा ध्यान तमन्ना के बॉयफ्रेंड और एक्टर विजय वर्मा और उर्फी जावेद ने खींचा. तस्वीरों में देखिए इस स्क्रीनिंग में कौन सा सितारा किस अंदाज में पहुंचा.

‘आखिरी सच’ (Aakhri Sach) वेब सीरीज की स्क्रीनिंग में तमन्ना भाटिया ब्लू कलर की लूज पैंट और व्हाइट कलर की शर्ट पहनकर पहुंचीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने शर्ट के ऊपर कलरफुल बेल्ट बांधी हुई थी जो उनके इस लुक में चार चांद लगा रही थी.

गर्लफ्रेंड के दिन को और भी खास बनाने के लिए विजय वर्मा इस वेब सीरीज की स्क्रीनिंग में खास अंदाज में पहुचें, विजय ब्लैक जींस के साथ पर्पल कलर का पुलोवर पहने दिखे. तमन्ना और विजय ने एक दूसरे साथ रेड कार्पेट पर एक दूसरे में खोए हुए नजर आए.

टीवी और ओटीटी प्लेटफार्म पर धमाल मचाने वाले एक्टर रवि दुबे भी रेड कार्पेट पर नजर आए. रवि ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक कलर का कुर्ता पहने दिखे.

‘बिग बॉस सीजन 13’ से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस माहिरा शर्मा इस मौके पर हॉट लुक में दिखीं. एक्ट्रेस लेदर की टाइट स्ट्रैपी ड्रेस के साथ हाई हील्स में नजर आईं. इस ड्रेस में माहिरा काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही थीं.