कर्नाटक सरकार को अस्थिर करने के लिए बीजेपी की टीम सक्रिय, डिप्टी सीएम शिवकुमार का दावा

0
2327

शिवकुमार ने कहा, ”हां, हम इससे अवगत हैं। सभी विधायक मुझे और मुख्यमंत्री को पूरी जानकारी दे रहे हैं कि कौन-कौन उनसे मिल रहा है। वे हमें बता रहे हैं कि उन्हें क्या पेशकश की जा रही है।”



उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

कर्नाटक के डिप्टी सीएम डी.के. शिवकुमार ने बुधवार को कहा कि उन्हें पता है कि सरकार को अस्थिर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक टीम सक्रिय है। शिवकुमार ने यह भी कहा कि कांग्रेस विधायक उन्हें और मुख्यमंत्री सिद्धरमैया को सूचित कर रहे हैं कि कौन उनसे संपर्क कर रहा है एवं उन्हें क्या पेशकश की जा रही है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि वह अगले विधानसभा सत्र के दौरान विधायकों से इसका खुलासा करायेंगे। शिवकुमार ने कहा, ”हां, हम इससे अवगत हैं। सभी विधायक मुझे और मुख्यमंत्री को पूरी जानकारी दे रहे हैं कि कौन-कौन उनसे मिल रहा है। वे हमें बता रहे हैं कि उन्हें क्या पेशकश की जा रही है।”

शिवकुमार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष भी हैं। उन्होंने उन दावों पर एक सवाल के जवाब में कहा कि सरकार को अस्थिर करने के लिए भाजपा में एक टीम सक्रिय है। उन्होंने कहा, ”हमारे पास हर चीज की जानकारी है…अभी नहीं, जब विधानसभा सत्र होगा, हम उन (विधायकों) से खुलासा करवाएंगे, जिनसे संपर्क किया गया है।” शिवकुमार ने पहले भी दावा किया था कि राज्य में कांग्रेस नीत सरकार को गिराने की साजिश सिंगापुर में रची जा रही है।