टीवी एक्ट्रेस Tunisha Sharma ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कैटरीना कैफ की फिल्म Fitoor में किया था काम

Tunisha Sharma

मुंबई। बॉलीवुड जगत से एक सभी को शॉक करने वाली खबर आ रही है। दरअसल टीवी सीरियल अली बाबा दास्तान ए काबुल और फिल्म फितूर की एक्ट्रेस Tunisha Sharma ने सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने टीवी सीरियल के सेट पर ही फांसी लगा ली। मामले की जानकारी मिलते ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, आत्महत्या करने की वजह सामने नहीं आई है। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Tunisha Sharma की आत्महत्या मामले के बाद उनके शव को मुंबई स्थित जेजे अस्पताल में रात 1.30 मिनट पर पोस्टमार्टम के लिए लाया गया था। जहां सुबह 4.30 बजे पोस्टमार्टम के बाद शव को कोल्ड स्टोरेज में रख दिया गया है।

मुंबई के जेजे अस्पताल में हुआ Tunisha Sharma का पोस्टमार्टम, सेट पर की थी आत्महत्या

सब टीवी के मशहूर टीवी सीरियल अलीबाबा में नजर आने वाली लीड अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने बीते दिन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद तुरंत ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस की पूछताछ में अभिनेत्री की मां ने उनके को-स्टार शीजान खान पर अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

तुनिशा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने मेकअप रूम को लेकर सबसे ज्यादा एक्साइटेड रहती थीं। उन्हें अपने मेकअप का सभी समान ऑर्गनाइज तरीके से रखना पसंद था। मेकअप कराते हुए तुनिशा अपनी स्मूदी पीती थीं और स्क्रिप्ट पढ़ती थीं।

Share this content:

देश/दुनिया की खबरें