मुख्यमंत्री कार्रवाई करते हैं लैंसडौन बिधायक बिरोध उत्तरखंड में ये कैसा न्याय ये कैसी राजनीती : रावत

0
1377


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

मुख्यमंत्री कार्रवाई करते हैं लैंसडौन बिधायक बिरोध उत्तरखंड में ये कैसा न्याय ये कैसी राजनीती : रावत

प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्रवाई करते हैं और लैंसडौन बिधायक उनका बिरोध करते हैं! इं० डीपीएस रावत

यूकेडी डेमोक्रेटिक के चौबट्टाखाल विधानसभा प्रभारी इं० डीपीएस रावत ने कहा कि प्रदेश को बिकास के नाम पर पिछ्ले 20 सालो से इसी तरह छला जा रहा हैं। आज बड़ा दुर्भाग्य हैं कि लैंसडाउन विधानसभा की सड़क का मामला अब राजनीति रूप लेता जा रहा है इस मामले को लेकर सोशल मीडिया से लेकर सभी पोर्टल मे सड़क पर घटिया गुणवत्ता का काम होने का वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश के नए मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत ने पी०डब्लू०डी के ऐई जेई को तत्काल सस्पेंड कर दिया था। ठीक उसके 2 दिन बाद बीजेपी के लैंसडौन विधायक दिलीप रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत ने गलत कार्रवाई की और खुद खुले तौर पर भ्रष्ट अधिकारियों का समर्थन पूर्ण रूप से समर्थन कर रहे हैं!
सामाजिक कार्यकर्ता देवेश आदमी ने भ्रष्टाचार का एक वीडियो वायरल किया था और खुद विधायक दिलीप रावत ने देवेश आदमी के खिलाफ भी कार्रवाई कर डाली
और उनको जेल में डालने की बात की हैं।
इं० डीपीएस रावत ने कहा कि एक बिधायक अगर पी०डब्लू०डी के अधिकारियो को ही सपोर्ट कर रहा हैं तो राज्य मे साफ़ नियत से बिकास कार्य कैसे होगा इसका जबाब जनता को देना चाहिये,अगर दलीप रावत ईमानदार होते तो मुख्यमंत्री का साथ देते और इन भ्रष्टाचारियो
पर और शक्त कार्रवाई करने का समर्थन देते। पर उल्टा भ्रष्टाचारियो का साथ दे रहे हैं। इस मामले पर अब यह देखना हैं कि बीजेपी दलीप रावत पर कार्रवाई करती हैं या भ्रष्टाचारियो पर ! यह कोई नया मामला नहीं हैं पूरे प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की बुरी हालत है।
इं० डीपीएस रावत ने आरोप लगाया कि चुनाव नजदीक आते ही प्रदेश की सभी सड़कों पर लीपापोती की जाती है जनता पिछले 20 सालों से बीजेपी कांग्रेस के विकास कार्यो के जिला पंचायत बिधायक व सांसद निधि जितने भी कार्य होते हैं सभी मे कमीशन फिक्स होता हैं। और जनता लक्ष्य 2022 मे क्या ऐसे जनप्रतिनिधियों को सबक सिखाएगी!