मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2

0
1338
मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2

बिहार की मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2 की प्रतियोगी कैसे भी बनीं, उन्होंने चुने जाने के लिए शानदार परफॉर्मेंस दी।



उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

बिग बॉस ओटीटी 2: मनीषा रानी का अस्तित्व मुश्किलों से भरा रहा है। वह बिग बॉस की प्रतियोगी कैसे बनीं? कार्यक्रम के निर्माताओं ने बिहार के एक छोटे से गांव की मनीषा को शो में क्यों रखा?

मनीषा रानी इन बिग बॉस ओटीटी 2: सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस में हर कोई स्टार बनने की चाहत रखता है। हालाँकि, हर कोई टेलीविजन पर आने के लिए पर्याप्त प्रतिभाशाली नहीं है। मनीषा रानी को इस प्रश्न का उत्तर पता था, अर्थात् उनमें दर्शकों को मोहित करने, उन्हें हँसाने और मनोरंजन प्रदान करने की क्षमता है। मनीषा ने बिग बॉस के लिए एक ऑडिशन वीडियो बनाया और उसे सही पते पर मेल कर दिया।

मनीषा ने अपने ऑडिशन के दौरान निर्माताओं के सामने अपनी असली प्रतिभा का खुलासा किया।

बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीज़न के प्रसारित होने से पहले, निर्माताओं ने पूरे भारत से संभावित प्रतियोगियों से सर्वश्रेष्ठ परिचय वीडियो का अनुरोध किया था। तदनुसार, कार्यक्रम के दौरान चयन किया जाएगा। ऐसी ही परिस्थिति में बिहार की मनीषा ने भी ऐसा ही किया। अपने परिवार को बताया और उसका एक अच्छा वीडियो बनाया जिसमें उसने बहुत अनोखे तरीके से अपने बारे में बात की, वह क्या करती है और आनंद लेती है, और उसकी प्रतिभा क्या है।

ऑडिशन में यह था मनीषा रानी का परिचय।

अपने ऑडिशन वीडियो में मनीषा ने कहा, “हैलो नमस्ते प्रणाम, बिग बॉस और बिग बॉस की पत्नी।” हम हैं मनीषा रानी, और हमारा इतिहास दिलचस्प है। हम बिहार के एक छोटे से कस्बे की शान हैं, जिसकी उपस्थिति में सभ्य लोगों को भी पसीना आ जाता है। जो भी मानता है कि हम हलवा हैं, हम अपना करिश्मा दिखाते हैं, और मेरे बेटे मेरे पैर चूसते रहते हैं। देखें हम हैं एक दम धमाल; अगर आप मुझे बिग बॉस के लिए चुनेंगे तो आपका सीजन धमाल मचाएगा। जब तक मैं नृत्य, नाटक और कॉमेडी में संलग्न नहीं होता, मुझे शांति नहीं मिल सकती; यदि मैं नहीं करता, तो मैं बेचैन हो जाता हूँ। हाँ, हम स्वयं के प्रबल प्रशंसक हैं। संपूर्ण ब्रह्मांड के संबंध में, हम एक हैं और हम सभी के पास टैटू हैं। मैं खुद को संजोता हूं.

बिग बॉस के निर्माता मनीषा की त्वरित बुद्धि और मानसिक तीक्ष्णता से प्रभावित थे; इसलिए, मनीषा अब शो में एक प्रतियोगी हैं।