सोनम कपूर-जान्हवी कपूर तस्वीरें

0
1231
सोनम कपूर-जान्हवी कपूर तस्वीरें


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

सोनम कपूर-जान्हवी कपूर तस्वीरें: लंदन में चचेरी बहन सोनम कपूर के साथ मस्ती करती दिखीं जान्हवी, रिया कपूर ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

रिया कपूर तस्वीरें: अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी बहन सोनम कपूर और चचेरी बहन जान्हवी कपूर के साथ मस्ती करती नजर आईं।

सोनम जान्हवी रिया लंदन तस्वीरें: बॉलीवुड की मशहूर फिल्म निर्माता रिया कपूर इन दिनों अपनी बहन और अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ अपने लंदन स्थित घर पर क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हाल ही में रिया और सोनम के साथ उनकी चचेरी बहन और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी शामिल हुई हैं। जिसकी तस्वीरें रिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं।

रिया ने सोनम कपूर और जान्हवी कपूर की तस्वीरें शेयर कीं

रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बहन की ट्रिप की कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में सोनम और जान्हवी किसी रेस्टोरेंट में बैठकर मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस फोटो में जाहन्वी ने सफेद बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है और सोनम ऑरेंज आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके बाद की फोटो में रिया ने लंदन की सड़कों की झलक दिखाई है.

तस्वीरों में दिखी सोनम के लंदन वाले घर की झलक

इसके अलावा रिया ने एक तस्वीर में सोनम के घर का डाइनिंग एरिया भी शेयर किया है. जिसे डिनर के लिए खूबसूरत फूलों और मोमबत्तियों से सजाया गया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा- ”शाम 7 बजे स्वीट समर सोलस्टिस… #Londonbynight.” रिया की इस पोस्ट पर तीनों के फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं और उनके लुक को शानदार बता रहे हैं.

सोनम कपूर एक्टिंग से दूर हैं

आपको बता दें कि सोनम इन दिनों एक्टिंग से दूर अपने पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ लंदन में समय बिता रही हैं। हिंदी सिनेमा के स्टार अनिल कपूर की बेटी सोनम ने अपने करियर की शुरुआत रणबीर कपूर के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से की थी। इस फिल्म के बाद उन्हें ‘दिल्ली-6’, ‘आयशा’, ‘रांझणा’, ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘नीरजा’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है।